CAA के खिलाफ मौलाना जरजिस की खुली धमकी, सुन लो मोदी-शाह, इस्लाम हमें जिहाद की इजाजत देता है

नई दिल्ली, 19 दिसंबर: नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर सहित देश के कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है, इसी बीच नागरिकता कानून के विरोध में मौलाना जरजिस अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को खुली धमकी दी है।

मौलाना जरजिस अंसारी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुस्लिमों की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं की नागरिकता कानून लागू करके मोदी-सरकार ने बहुत गलत किया है, ये बर्दाश्त लायक नहीं है, इसके बाद मौलाना ने धमकी देते हुए कहा की, सुन लो मोदी-शाह जब जुल्म-ओ-सितम बढ़ जाता है, तो इस्लाम हमें जिहाद करने की इजाजत देता है।

एक तरह से मौलाना जरजिस अंसारी ने नागरिकता कानून के खिलाफ जिहाद करने का खुला एलान कर दिया है, जिहाद मतलब निर्दोष लोगों खासकर हिन्दुओं का खून बहाना मुख्य रूप से है।

बता दें की नागरिकता संसोधन कानून के तहत बांग्लादेश, पाकिस्तान, और अफगानिस्तान में रहने वाले गैरमुस्लिमों को आसानी से भारत की नागरिकता मिल जाएगी। ताकि उनके जीवन में ख़ुशी आ सके, इन तीनों देशों में गैरमुस्लिम लोग इस्लामिकन अत्याचारों का शिकार होते हैं।