केजरीवाल के करीबी मौलाना जरजिस अंसारी ने CAA के विरोध में जिहाद करने का किया ऐलान

नई दिल्ली, 24 दिसंबर: नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ पूर्वोत्तर सहित देश के कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहा है, इसी बीच नागरिकता कानून के विरोध में मौलाना जरजिस अंसारी ने खुल्लम-खुल्ला जिहाद करने का एलान कर दिया है, मौलाना जरजिस अंसारी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के बेहद करीबी माने जाते है।

मौलाना जरजिस अंसारी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुस्लिमों के एक जुलूस को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं तुमने ( मोदी सरकार ) कानून बना दिया मुस्लिमों को नागरिकता नहीं मिलेगी। मौलाना ने कहा, भागेंगें नहीं है हम, क्यूंकि भागेंगें।

इसके बाद मौलाना जरजिस अंसारी ने धमकी भरे लहजे में कहा, जब तुम ( मोदी सरकार ) हमें भगाओगे तो हमारी शरीयत में आखिरी हल भी बता दिया गया है, और वो है जिहाद जी समीर-इल्लाह? मौलाना ने कहा, यही हमारी शरीयत एलान करती है।

जिहाद का एलान करने के बाद मौलाना जरजिस अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को इतने गंदे लफ्जों में सम्बोधित किया, जिसे हम यहाँ नहीं लिख सकते। इसके बाद मौलाना ने पीएम मोदी की योग्यता पर भी सवाल उठाया, मौलाना ने कहा, मैं तो सोंचा देश का प्रधानमंत्री कुछ पढ़ा लिखा है, लेकिन वो तो अरविन्द केजरीवाल भाई ने बताया ये कुछ पढ़ा-लिखा नहीं है।

इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की मौलाना जरजिस अंसारी अरविन्द केजरीवाल का कितना करीबी है। ये भी कहना गलत नहीं होगा की केजरीवाल के शह पर ही ऐसे मौलाना बेलगाम हो गए हैं।