अमित शाह को कोलकाता एयरपोर्ट से बाहर कदम नहीं रखने दूंगा: सिद्दीकुल्ला मंत्री ममता सरकार

कोलकाता, 22 दिसंबर: पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार में मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी ने नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के विरोध में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को खुली धमकी दी है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री और जमीयत-ए-हिंद के प्रदेश अध्यक्ष सिद्दिकउल्ला चौधरी ने रविवार को धमकी देते हुए कहा की अगर नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को फौरन वापस नहीं लिया गया तो जब भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां के दौरे पर आयेंगे तब उन्हें हवाईअड्डे से बाहर कदम नहीं रखने दिया जाएगा।

सिद्दिकउल्ला ने कहा कि यह विवादित कानून मानवता और देश में बरसों से रह रहे नागरिकों के खिलाफ है। सीएए के विरोध में जमीयत-ए-हिंद की रैली में उन्होंने कहा, अगर जरूरत पड़ी तो हमलोग उन्हें (शाह को) शहर के हवाईअड्डे के बाहर कदम नहीं रखने देंगे। उन्हें रोकने के लिए हमलोग एक लाख लोग को वहां जमा कर सकते हैं।

बता दें की नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में पश्चिम बंगाल में उग्र प्रदर्शन हुआ, कई रेलवे स्टेशन और ट्रेनें जलाई गयीं, लेकिन किस के एफआईआर दर्ज हो, ऐसी ख़बरें मीडिया में नहीं आये। वहीँ सीएम ममता बनर्जी का कहना है की मोदी सरकार CAA और एनआरसी पर मोदी सरकार जनमत संग्रह करा ले वो भी यूएन की निगरानी में।