पाकिस्तान प्रेमी लड़कों से बोले मेजर पुनिया, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलोगे तो गद्दार ही कहे जाओगे

major-surendra-poonia-support-meerut-police-sp-an-singh

लखनऊ: भारतीय सेना के पूर्व मेजर सुरेंद्र पुनिया ने मेरठ पुलिस के एसपी का समर्थन किया है और मेरठ के पाकिस्तान प्रेमी लड़कों को गद्दार बताया हाँ, उन्होंने ट्विटर पर लिखा – मेरठ SP के सामने “डरे” हुये लड़कों ने पाकिस्तान ज़िन्दाबाद के नारे लगाये..क्यों ? वो नेपाल,भूटान,श्रीलंका,ईरान ज़िन्दाबाद नारे भी लगा सकते थे..पर नहीं ! तो पाकिस्तान के साथ ये कौनसा रिश्ता है ? अरे भाईयो,जिस थाली में खा रहे हो उसमें तो छेद ना करो। वरना तो ग़द्दार ही कहे जाओगे !

आपको बता दें कि एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने पाकिस्तान का नारा लगाने वाले मुस्लिम दंगाइयों को पाकिस्तान जाने की सलाह दी थी जिसके बाद दंगा समर्थकों ने ट्विटर पर उनके खिलाफ अभियान छेड़ दिया, मीडिया भी उनके पीछे पड़ गया जिसके बाद एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने सफाई पेश की, उन्होंने कहा की उपद्रवी लोग पुलिस के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, जब हम उन्हें पकड़ने गए तो वे वहां से भाग गए, हमने वहां पर खड़े लोगों से कहा की अगर इन्हें हिंदुस्तान से नफरत है और पाकिस्तान से प्यार है तो इन्हें कह दो की चले जाएं पाकिस्तान।

आपको बता दें की जुम्मा पर मुस्लिम लोग नमाज पर एकजुट होते हैं। 20 दिसंबर 2019 को जुम्मा यानी शुक्रवार था,, नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ मुस्लिमों ने नमाज पढ़ने के बाद यूपी के अधिकतर शहरों में जमकर हिंसा, आगजनी, दंगा फसाद और उपद्रव किया, योगी सरकार ने पहले ही चेतावनी दी थी की सरकारी नुकसान की भरपाई भी दंगाइयों से की जाएगी, अब यूपी पुलिस ने दंगाइयों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इस बीच मेरठ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एसपी अखिलेश सिंह जिहादियों को कहते दिख रहे हैं – खाते हो भारत का और गीत गाते हो पाकिस्तान का तो फिर चले जाओ पाकिस्तान। अगर यहाँ रहोगे तो सुधार देंगे, जिन्होंने भी दंगा फसाद किया है हम उन्हें जेल में बंद करके रहेंगे।