कमीनेपन को लागू करने के लिए ‘बौने’ ने फिर किया ‘अमानती गुंडे’ का इस्तेमाल: कुमार विश्वास

LIKE फेसबुक पेज
kumar-vishwas-accuse-kejrwal-amantullah-for-burning-delhi

नई दिल्ली, 15 दिसंबर: दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए कुमार विश्वास ने इशारों इशारों में बिना नाम लिए अरविन्द केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा – आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुँडे” का इस्तेमाल ? नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है ! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा।


आपको बता दें कि नई दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिक यूनिवर्सिटी और आपस के इलाके में आज कई बसें फूंक दी गयीं, दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने इसका जिम्मेदार आप विधायक अमानतुल्लाह खान को बताया है, करीब 4000 प्रदर्शनकारियों के साथ आप विधायक अमानतुल्लाह भी दिखे थे, कपिल मिश्रा ने उनपर भड़कते हुए उन्हें सड़क छाप गुंडा बताया है। कुमार विश्वास ने भी अपने ट्वीट में इशारों इशारों में अमानतुल्लाह का ही जिक्र किया है।

आपको बता दें कि नागरिकता संसोधन बिल – 2019 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों और अन्य मुस्लिम प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के जामियां इलाके में 4 बसों को आग के हवाले कर दिया।

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, दिल्ली में केजरीवाल गोधरा कांड करने की तैयारी में हैं? इसके बाद कपिल ने आरोप लगाते हुए कहा की आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भीड़ लेकर आया और जामिया इलाके में बसों को फुंकवा दिया।