केजरीवाल ने नहीं बनवाया दिल्ली में एक भी स्कूल? मैं गलत साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा: मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 18 दिसंबर: बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया है की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं बनवाया है। हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़18 इण्डिया के कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए मनोज तिवारी ने यह बात कही?

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा की जैसे सैंपल के लिए फ्लैट बनते हैं, वैसे इन्होनें ( केजरीवाल सरकार ) स्कूल के कमरे बनवाये, ध्यान रहे स्कूल नहीं बनवाया। तिवारी ने आगे कहा, इनके यहाँ 70 वादों में एक वादा है 500 नए स्कूल बनायेंगें।

मनोज तिवारी ने कहा की, मैं दावे के साथ कह सकता हूँ की केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं बनवाया, अगर मैं गलत साबित हुआ तो अपने सांसद पद से इस्तीफ़ा दे दूंगा। तिवारी ने आगे कहा, केजरीवाल ने जो कमरे बनवाये हैं उसमें बहुत बड़ा घोटाला कर रखा है, जिसमें मैनें खुद केस किया है।

मनोज तिवारी ने कहा, एमसीडी साढ़े 9 लाख में आरसीसी वाले कमरे बनाती है, जबकि केजरीवाल सरकार 30 लाख रूपये में वही कमरा बनवा रही है, जिसपर मैंने घोटाले का आरोप लगाया है। इसके साथ-साथ मनोज तिवारी ने कहा, मनीष सिसोदिया को जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता,क्यूंकि इन्होनें घोटाला ही इतना किया है। बता दें की मनीष सिसोदिया दिल्ली के शिक्षा मंत्री हैं।