मेनका गाँधी ने की हैदराबाद पुलिस की आलोचना तो कपिल बोले – ये जानवरों के अधिकार के लिए लड़ती हैं

LIKE फेसबुक पेज
kapil-mishra-react-maneka-gandhi-statement-criticize-hyderabad-police

नई दिल्ली, 6 दिसंबर: हैदराबाद में दिशा गैंगरेप मर्डर केस में चारों आरोपियों के एनकाउंटर पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता और सांसद मेनका गाँधी ने हैदराबाद पुलिस की आलोचना की, उन्होंने कहा कि देश में सरकार है, कानून है, क्या बंदूक लेकर सबको मारना शुरू कर देंगे, जो हुआ है वो गलत हुआ है, वो चार लोग निहत्थे थे, पुलिस ने उन्हें जेल से क्यों निकाला।

मेनका गाँधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा – मैं मेनका गाँधी के बहुत इज्जत करता हूँ, वह जानवरों के अधिकार के लिए लड़ती हैं।

आपको बता दें कि हैदराबाद में डॉ दिशा ( बदला हुआ नाम) गैंगरेप और मर्डर केस के बाद पूरा देश आक्रोश में था, हर क्षेत्र में कैंडल मार्च निकालकर आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग की जा रही थी, आज रात 3 बजे पुलिस ने सभी 4 आरोपियों का वहीं पर एनकाउंटर कर दिया जहाँ पर आरोपियों ने डॉ दिशा के साथ गैंगरेप किया था और उसे जलाकर ख़त्म कर दिया था। पुलिस के इस एक्शन से पूरा देश खुश है और हैदराबाद पुलिस की तारीफ की जा रही है।

इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ की जांचने के लिए ले गई थी, लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।