जामिया, सीलमपुर की तरह AAP वालों ने करावल नगर मे कराये दंगे तो होश में ला दूंगा: कपिल मिश्रा

नई दिल्ली, 25 दिसंबर: नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में दिल्ली के जामिया नगर और सीलमपुर में हुए दंगे को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी को कड़ी चेतावनी दी है।

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा की, आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्त्ता ध्यान से सुन लें, अगर जामिया और सीलमपुर की तरह करावल नगर में दंगे कराये तो होश में ला दूंगा। बता दें की कपिल मिश्रा करावल नगर से विधायक रह चुके हैं।

करावल नगर विधानसभा के आदर्श गावं सभापुर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा की, अमानतुल्लाह खान केजरीवाल का बिल्कुल घर का आदमी है, वो मुसलमानों के बीच खड़ा होकर बोलता है की, तुम्हारी टोपी, दाढ़ी बैन कराने वाले हैं, तुम्हारी मस्जिदों में अजान बैन कराने वाले हैं, तुम्हारी बहू-बेटियों का बुर्का बैन कराने वाले हैं?

कपिल मिश्रा ने कहा की केजरीवाल के ख़ास अमनतुल्लाह खान के इस भड़काऊ भाषण के बाद जामिया मिल्लिया इस्लामिया में दंगे शुरू हुए, बसों में आग लगाई गयी, गाड़ियों में आग लगाई गयी। कपिल ने कहा, दंगे के बाद मनीष सिसोदिया ( शिक्षा मंत्री दिल्ली ) आते हैं दंगाइयों को बचाने के लिए, सिसोदिया ट्वीट करके कहते हैं की आग तो दिल्ली पुलिस ने लगाई। कपिल ने कहा, सारी दिल्ली और पूरे देश ने देखा था वो आग किसने लगाई है।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने कहा, मैं आम आदमी पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं से सवाल पूछना चाहता हूँ? क्या तुम आग लगाने वाले अमानतुल्लाह के साथ खड़े हो या दंगाइयों को बचाने वाले मनीष सिसोदिया के साथ खड़े हो? कपिल ने कहा, जब तीन दिन बाद आग तुम्हारे घरों में पहुँच जायेगी तब जागोगे क्या। इसके बाद कपिल मिश्रा ने आप को चेतावनी देते हुए कहा की, अगर जामिया और सीलमपुर की तरह कारवाल नगर में दंगे कराये तो होश में ला दूंगा।