मुर्शिदाबाद में हजारों मुस्लिमों की भीड़ से लोहा लेने खुद सड़क पर उतर गए कैलाश विजयवर्गीय

मुर्शिदाबाद, 18 दिसंबर: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को लगभग हजारों मुस्लिमों की भीड़ ने घेर लिया है। विजयवर्गीय ने अपनी जान को खतरा बताया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा की, मुर्शिदाबाद जाते हुए मुझे नवग्राम के पास मुस्लिमों की बड़ी भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाडी के दोनों तरफ भीड़ जमा है। प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा!

काफी देर तक मुस्लिमों से घिरे कैलाश विजयवर्गीय को जब आख़िरकार जाने का रास्ता नहीं मिला तो खुद हजारों मुस्लिमों की भीड़ से लोहा लेने सड़क पर उतर गए। जिसका वीडियो उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया है। एक तरफ विजयवर्गीय सड़क पर उतरकर अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ रास्ते को खाली करवा रहे हैं। वहीँ दूसरी तरफ मुस्लिमों की भीड़ बढ़ती चली जा रही है।

विजयवर्गीय ने लिखा- मुर्शिदाबाद जाते हुए नवग्राम के पास मुस्लिमों की भीड़ ने रिक्शा सामने अड़ाकर हमारा रास्ता रोक दिया। भीड़ की उग्रता देखकर लगता है कि इन्हें भड़काकर हमारे खिलाफ किया गया है। प्रशासन की लापरवाही इससे नजर आती है कि कोई फोन तक नहीं उठा रहा!

विजयवर्गीय ने इससे पहले ट्वीट में लिखा था, प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा! SP और DG भी फ़ोन नहीं उठा रहे! पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है! यहाँ किसी की जान सुरक्षित नहीं है!