झारखण्ड में सरकार बदलते ही आया बदलाव, मंदिर के पास फेंका गया मांस, हिन्दू भावनाएं हुई आहत

रांची, 29 दिसंबर: झारखण्ड में एक बाद फिर से सत्ता परिवर्तन हो गया, भाजपा को हराकर झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ( जेएमएम )-कांग्रेस और आरजेडी ने मिलकर सरकार बना ली है, झारखण्ड में नई सरकार का गठन होते ही बड़ा बदलाव देखने को मिला जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगें, जी हाँ। अराजक तत्व सक्रीय हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़, धनबाद और जामताड़ा जिले की सीमा स्थित करमादाहा में रविवार तड़के दुखिया महादेव मंदिर को अपवित्र करने की कोशिश की गई। मंदिर के पास शरारती तत्व मांस फेंक कर भाग गए। सुबह इसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोग भड़क गए। विरोध में सड़क जाम कर दिया।

रमदाहा में बराकर नदी घाट के नजदीक सुनसान इलाके में मंदिर है। इसका फायदा उठाते हुए शरारती तत्व धार्मिक भावना को भड़काने के लिए प्रतिबंधित मांस फेंक कर भाग निकले। इसके विरोध में लोगों ने गोविंदपुर-साहिबंगज सड़क को जाम कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सड़क जाम की सूचना मिलने एसडीपीओ ए उपाध्याय, एसडीओ सुधीर कुमार और बीडीओ महेश्वरी यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मंदिर के पास मांस फेंके जाने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तंज कस रहे हैं, लोगों का कहना है की, झारखंड में इतनी जल्दी बदलाव आएगा सोचा ही नही था।

Sponsored Articles
loading...