जामिया मिल्लिया के छात्रों ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला पत्रकार से की बदतमीजी, वीडियो वायरल

नई दिल्ली, 16 दिसंबर: नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे दिल्ली के जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी के छात्र पूरी तरह हिंसक हो गए हैं, यहाँ तक की महिला पत्रकारों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। रविवार को राजधानी दिल्ली में लगभग आधा दर्जन बस फूंकने वाले जामिया के छात्र सोमवार को अचानक लाइव रिपोर्टिंग के दौरान महिला पत्रकार से बदतमीजी करने लगे।

बता दें की हर पत्रकारों की तरह जामिया मिलिया के छात्रों के विरोध प्रदर्शन को कवर करने एबीपी न्यूज़ चैनल की रिपोर्टर प्रतिमा मिश्रा भी पहुंची थी। प्रतिमा रिपोर्टिंग कर रही थी, विरोध प्रदर्शन की पल-पल की जानकारी देशवासियों तक पहुंचा रही थी, लेकिन अचानक जामिया के छात्र उनके साथ बदतमीजी करने लगे। जिसका वीडियो खुद एबीपी न्यूज़ ने डाला है।

वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है की कैसे रिपोर्टर प्रतिमा मिश्रा को जामिया मिल्लिया इस्लामिया के लगभग दर्जनों छात्रों ने चौतरफा घेर लिया और बदतमीजी भी की, इसके अलावा छात्रों ने मीडिया के कई कैमरे भी तोड़ दिए, काफी मशक्कत के बाद रिपोर्टर प्रतिमा मिश्रा जामिया के छात्रों के चंगुल से निकलने में कामयाब हुई। अगर प्रतिमा सही समय पर न निकलती तो इनके साथ कुछ भी हो सकता था।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र चाहते हैं की हम जो दंगा फसाद कर रहे हैं मीडिया इसको न दिखाए, लेकिन मीडिया तो अपना काम करेगा। रविवार को भी जामिया के छात्रों ने 2 न्यूज़ चैनल के पत्रकारों से बदसलूकी की थी।