दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपी एक ही मजहब के, हिन्दुओं को किया जा रहा बदनाम: स्वामी

LIKE फेसबुक पेज

हैदराबाद, 3 दिसंबर: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बुधवार रात मानवता को शर्मशार करते हुए कुछ लोगों ने एक युवा महिला पशु चिकित्सक (27) के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जिंदा ही जला दिया। इसके बाद उसकी अधजली लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया।

इस मामलें में हैदराबाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, चारों के नामों का खुलासा भी कर दिया है, इस मामलें का मुख्य आरोपी मोहम्मद पासा है जोकि बालिग है, बाकी तीनों आरोपी नाबालिग हैं.

अब देश में कानून ये है की – पुलिस नाबालिग आरोपियों के नाम सामने नहीं रख सकती, जबकि हैदराबाद केस में 3 नाबालिगों के नाम – केशव, शिवा और नवीन बताया जा रहा है, काल्पनिक नाम हिन्दुओं के रखने पर यति नरसिंहानंद का कहना है की – हिन्दुओ को बदनाम करने के मकसद से ये साजिश की गयी है और हैदराबाद रेप के सभी आरोपी मुसलमान है। लेकिन, मुसलमानों को बचाने के लिए और हिंदुओं को नीचा दिखाने के लिए जानबूझकर तीन आरोपियों के हिन्दू नाम गढ़कर प्रचार प्रसार किया गया।

यति नरसिंहानंद ने केंद्र सरकार से मामले की जांच की मांग करते हुए कहा है की – चारों के चारों आरोपी मुसलमान है और 3 के नाबालिग होने का फायदा उठाया जा रहा है और 3 फर्जी हिन्दू नाम फैलाये जा रहे है।