हैदराबाद एनकाउंटर: महिला डॉक्टर से पहले आरिफ और उसके दोस्त ने 9 महिलाओं से रेप कर जलाकर मारा था

LIKE फेसबुक पेज

तेलंगाना, 18 दिसंबर: हैदराबाद में महिला पशुचिकित्सक के साथ रेप और फिर उसे जलाकर मारने के आरोपियों को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। हैदराबाद पुलिस का कहना है कि एनकाउंटर से पहले आरिफ सहित दो आरोपियों ने पुलिस के सामने स्वीकार किया था कि वे ऐसी ही 9 और वारदातों में शामिल रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बताया था कि महिलाओं के साथ रेप के बाद उनकी जलाकर हत्या कर दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, साइबराबाद पुलिस तेलंगाना-कर्नाटक के सीमावर्ती इलाकों में अंजाम दी गई ऐसी वारदातों की पड़ताल कर रही है और एनकाउंटर मारे गए चारों आरोपियों की मोबाइल लोकेशन का वारदात वाले समय और जगहों का मिलान कर अपराध में उनकी संलिप्तता की पुष्टि कर रही है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि तेलंगाना और कर्नाटक में राजमार्ग पर महिला के साथ रेप कर उसे जिंदा जलाकर मारने की 15 वारदातों को लेकर चारों आरोपियों मोहम्मद आरिफ, जे नवीन, जे शिवा और चेन्नाकेशावुलुसे पूछताछ की गई थी, जिनमें से दो आरोपियों ने रेप और हत्या के नौ मामले में शामिल होने की बात कबूली थी। तेलंगाना पुलिस ने दावा किया कि मोहम्मद आरिफ 6 महिलाओं की रेप के बाद जलाकर हत्या किए जाने में शामिल था।