जहाँ किया एनकाउंटर, वहीं पर हैदराबाद पुलिस ने किया प्रेस-कॉन्फ्रेंस, जाने पुलिस ने क्या कहा..?

LIKE फेसबुक पेज

हैदराबाद, 6 दिसंबर: हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को वेटनरी डॉक्टर दिशा ( बदला हुआ नाम ) के बलात्कारियों का एनकाउंटर कर दिया। इस एनकाउंटर की एक तरफ जमकर तारीफ हुई तो वहीँ दूसरी तरफ कुछ ने आलोचना भी की, इन सब के बीच हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर स्पॉट से ही प्रेस-कॉन्फ्रेंस किया और एनकाउंटर के बारे में हर वो जवाब दिया। जो देशवासी जानना चाहते थे.

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनार ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर बताया कि – आरोपियों को घटनास्थल पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने ले जाया गया था, इसी दौरान आरोपियों ने हथियार छीनकर पुलिस पर फायरिंग की, एक गोली पुलिस के सर में भी लगी है, जिसकी हालत गंभीर है. पुलिस ने कहा की, इसके बाद अन्य आरोपी पुलिस पर पत्थरबाजी करने लगे, फिर हमनें आरोपियों को सरेंडर करने को कहा, परन्तु आरोपी नहीं माने जिसके बाद पुलिस को मजबूरन आत्मरक्षा में गोली चलानी पड़ी, जिसमें चारों आरोपी मारे गए।

पुलिस कमिश्नर वीसी सज्ज नार ने कहा की – आरोपियों के शवों की डीएनए जांच कराई जा रही है, जांच के बाद शव परिवार को सौंप देंगे.आर्म्स एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया, ये एनकाउंटर सुबह सवा 5 और सवा 6 बजे के बीच में हुआ।