दिशा के दरिंदों का एनकाउंटर करने वाले हैदराबाद पुलिस की जमकर हो रही तारीफ, स्वागत में बरसे फूल

LIKE फेसबुक पेज

हैदराबाद, 6 दिसंबर: हैदराबाद डॉ दिशा ( बदला हुआ नाम ) गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों को शुक्रवार को सुबह हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया। यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ।

बता दें कि – पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की। तभी पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।

एनकाउंटर के बाद हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ हो रही है, जिस पुलिस का लोग विरोध करते थकते नहीं है, उसी पुलिस के जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं, यहाँ तक की हैदराबाद पुलिस के स्वागत में फूल भी बरसाए जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई थी। इस दौरान पुलिस मुठभेड़ में चारों आरोपी मारे गए।