हेमंत सोरेन ने भगवाधारियों को बताया बलात्कारी, स्वामी दीपांकर बोले- कभी हलाला पर भी बोलकर दिखाओ

झारखण्ड, 18 दिसंबर: झारखंड मुक्ति मोर्चा ( झामुमो ) के कार्यकारी अध्यक्ष और कांग्रेस के सहयोगी हेमंत सोरेन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए भगवाधारियों को बलात्कारी बता दिया। हेमंत सोरेन के इस बेहूदे बयान पर स्वामी दीपांकर ने करारा पलटवार किया है।

स्वामी दीपांकर ने कहा की, हेमंत सोरेन हिम्मत हो तो कभी हलाला पर भी एक शब्द बोलकर दिखाओ, स्वामी ने ट्वीट में लिखा, हम कितनी सोई हुई कौम है, हेमंत सोरेन भगवा पहनने वालों को बलात्कारी कह रहा है! समाज मौन, संन्यासी मौन, मैं पूछता हूँ- हलाला के नाम पर एक शब्द बोलने की हिम्मत हैं।

स्वामी दीपांकर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- पहले घटिया सोच ने भगवा को आतंकवाद से जोड़ा, आज हेमंत सोरेन ने “भगवा” पहनने वालो को बलात्कारी कहा…क्या बलात्कार का भी रंग होता है। यही शब्द आप किसी और धर्म के बारे में कह सकते हैं? में कड़े शब्दों में इसकी निंदा करता हूँ। ये सनातन हिंदुओं का अपमान है।

बता दें की – बता दें की बुधवार ( 18 दिसंबर ) को झारखडं के पाकुड़ में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने गेरुआ कपड़े पर सवाल खड़े किए. उन्होंने अपने भाषण में गेरुआ कपडा पहनने वालों को रेपिस्ट कह डाला। हेमंत सोरेने कांग्रेस का सहयोगी है। झारखंड में झामुमो और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रही है।