देश के सबसे बड़े जल्‍लाद ने कहा- निर्भया के दरिंदों को फांसी पर लटकाने के लिए तैयार बैठा हूं

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 4 नवंबर: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर संग हुए रेप और ह्त्या केस के बाद से निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग तेज हो गई है।

वैसे एक दोषी को छोड़कर बाकी दोषियों को लेकर कानूनी स्तर पर सभी कार्रवाई लगभग पूरी हो चुकी है, चर्चा है कि तिहाड़ जेल में भी दोषियों को फांसी दिए जाने की तैयारी को लेकर सुगबुगाहट होने लगी है। लेकिन मंगलवार को मीडिया में यह खबर आयी थी कि – निर्भया केस के दरिंदों को फांसी पर लटकाने के लिए जल्लाद ढूंढें जा रहे हैं, उसके बाद देश के सबसे बड़े जल्लाद पवन ने कहा की, निर्भया के दरिंदों को फांसी पर लटकाने के लिए मैं तैयार बैठा हूँ।

पवन जल्लाद हैदराबाद की दिशा रेप एन्ड मर्डर केस से काफी दुखी हैं, उन्होंने कहा, निर्भया केस के आरोपियों को जल्द फांसी की सजा सुनाई जाये, उन्हें फांसी पर मैं लटकाऊँगा।

मीडिया से बात करते हुए पवन जल्लाद ने कहा है कि अगर निर्भया केस के आरोपियों को समय से फंदे पर लटका दिया जाता तो हैदराबाद केस न होता। उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपियों को जब तक जल्द सजा नहीं मिलेगी तब तक समाज में ऐसी वारदातें होती रहेंगी। उन्होंने कहा कि निर्भया केस के आरोपियों को न जाने जेल में पालकर क्यू रखा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी पवन खानदानी जल्लाद हैं। इनके पिता मम्मू जल्लाद थे, दादा कालू जल्लाद थे और परदादा लक्ष्मण जल्लाद थे। पवन के दादा कालू जल्लाद कई खूंखार मुजरिमों को फांसी पर लटका चुके हैं।