गिरिराज ने दी चुनौती, कहा- कांग्रेस कह दे उन्होंने नहीं बनवाए डिटेंशन सेंटर, मैं इस्तीफा दे दूंगा

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 26 दिसंबर: राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और डिटेंशन सेंटर को लेकर मचे घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को खुली चुनौती दे डाली है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हमला शुरू कर दिया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा, हमारे प्रधानमंत्री एक हैं, वह भारत माता के प्रति समर्पित हैं. झूठ राहुल गांधी बोल रहे हैं. 2011 में किसने डिटेंशन कैंप बनाया था. अगर हिम्मत है तो मैं चुनौती देता हूं कि कांग्रेस कह दे कि हमने डिटेंशन सेंटर नहीं बनवाए हैं, मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा और नहीं तो वो हट जाएं।

उन्होंने कहा, मैं राहुल गांधी को कहना चाहता हूं कि मेरे नेता अटल बिहारी वाजपेयी 1979 में दोहरी सदस्यता के नाम पर जनता पार्टी की सरकार से बाहर आए थे. लेकिन राहुल की मां दोहरी नागरिकता लेकर भारत रही हैं. हमें गर्व है कि हम आरएसएस स्वयंसेवक हैं. पहले राहुल गांधी बताए कि असम में किस की सरकार ने डिटेंशन सेंटर खुला था।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने असम में बन रहे डिटेंशन सेंटर को लेकर नरेंद्र मोदी को आरएसएस का प्रधानमंत्री करार देते हुए झूठे बताया। इसी मुद्दे पर बीजेपी हमलावर है।