हैदराबाद: एनकाउंटर में मारे गए बलात्कारियों का शव लेने से उनके परिजनों ने किया इनकार

LIKE फेसबुक पेज

हैदराबाद, 6 दिसंबर: महिला चिकित्सक डॉ दिशा ( बदला हुआ नाम ) से दरिंदगी करने वाले चारों गुनहगारों को हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को तड़के एनकाउंटर में मार गिराया। इस एनकाउंटर से पूरा देश खुश हो गया। वहीँ अब खबर है की बलात्कारियों के परिजनों ने उनका शव लेने से इनकार कर दिया है। अगर परिजन शव नहीं लेते हैं तो हैदराबाद पुलिस को मजबूरन अंतिम संस्कार करना पड़ सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि -एनकाउंटर में मारे गए इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ की जांचने के लिए ले गई थी, लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।