फरीदाबाद में असली CIA ने 2 नकली CIA वालों को दबोचा

fake-cia-staff-arrested-in-faridabad

फरीदाबाद: अपराधी लोग पैसे कमाने के नए नए तरीके ढूंढ लेते हैं, फरीदाबाद में दो अपराधी नकली CIA बनकर लोगों को लूटने थे लेकिन असली सीआईए ने नकली सीआईए वालों को गिरफ्तार करके उनके कारनामे का भंडाफोड़ कर दिया।

पकडे गए अपराधी शादी -पार्टी के लिए ठेके से शराब खरीदकर ले जाने वालों का पीछा कर रास्ते मे रुकवा लेते थे और खुद को क्राइम ब्रांच का स्टाफ बताकर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की धमकी देते थे, जब लोग डर जाते तो ये उनपर मामले को रफा दफा करने का लालच देकर वसूली करते थे.

क्राईम ब्राचं के कर्मचारी बनकर अब तक करीब 2 दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुके है. दोनों आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं.

सीआईए सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की टीम के एएसआई संदीप और सिपाही कपील ने आरोपी होशियार सिंह पुत्र श्यामलाल निवासी गांव अटाली व आरोपी अनिल पुत्र ओमप्रकाश निवासी शारदा कॉलोनी बल्लभगढ़ को गिरफतार किया।

पूछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि हम दोनों शराब के ठेके के आस- पास खड़े होकर अपने शिकार का इंतजार करते थे।

क्राईम ब्राचं सै० प्रभारी सुरेन्द्र ने बताया कि जो लोग शादी -पार्टी इत्यादि के लिए ठेके से शराब खरीदकर ले जाते थे , उनका ये अपनी स्कूटी से पीछा करते थे व उनको रास्ते मे रुकवाकर लेते थे और अपने आपको सीआईए स्टाफ के अधिकारी बता, FIR और जुर्माने का डर दिखाकर, मामले को रफा-दफा करने की एवज में पैसे लेते थे, पैसे ना देने की सूरत में पैसे छीन लेते थे।।

आरोपीयों ने कल एनएचपीसी ठेके के पास भी इसी तरह वारदात को अन्जाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सुचना दी। पीड़ित की शिकायत पर थाना सराय ख्वाजा में मामला दर्ज किया गया।

आरोपियों को एनएचपीसी ठेके के पास से कल दिनाक 20/ 12 /2019. को गिरफ्तार किया गया जो अपने अगले शिकार की तलाश में खडे थे।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनो आरोपियों को आज अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग की थी आप यह पता लग सके कि आरोपियों ने अभी तक कुल कितनी वारदातों को अंजाम दिया था कौन-कौन लोग इसमें शामिल है, माननीय अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।