ईधर गैंगरेप की वारदातों से गुस्से में है पूरा देश, उधर वायनाड में मौज मार रहे हैं राहुल गांधी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 7 दिसंबर: एक तरफ पूरा देश गैंगरेप की घिनौनी वारदातों से बेहद गुस्से में है, दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को इससे कुछ मतलब ही नहीं है? इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, जिस समय उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का परिवार बिलखकर रो रहा है और न्याय की मांग कर रहा है, ठीक उसी समय राहुल गांधी वायनाड में हंस-मुस्कुराकर लोगों के साथ मौज मार रहे हैं? जैसे देश में कुछ हुआ ही नहीं है!

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी इस समय वायनाड के कालपेट्टा में हैं, राहुल गांधी ने अभी तक उन्नाव गैंगरेप मामलें पर एक भी बयान नहीं दिया है, यहाँ तक की पीड़िता की मौत पर दुःख भी नहीं व्यक्त किया है।

गौरतलब है की चाहे हैदराबाद में महिला डॉक्टर की गैंगरेप और जघन्य ह्त्या हो या, उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की ह्त्या, इन घटनाओं ने देश को झकझोर कर रख दिया है? लोग गुस्से में हैं, पूरा देश दोषियों के लिए फांसी की मांग कर रहा है।

उल्लेखनीय है उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया? पीड़िता के साथ दिसंबर 2018 में बलात्कार हुआ था। बलात्कार करने वाले आरोपी बेल पर बाहर आये थे और मौक़ा मिलते ही पीड़िता को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। पीड़िता को इलाज के लिए लखनऊ से दिल्ली लाया गया, लेकिन जिंदगी की जंग हार गई?