धौज पुलिस ने राहगीरों को लूटने वाले तीन कुख्यात अपराधी शकील, उमर मुहम्मद और उमरदीन को दबोचा

LIKE फेसबुक पेज
dhoj-police-arrested-badmash-shakeel-umar-muhammad-umardeen-news

फरीदाबाद: धौज पुलिस ने राहगीरों को लूटने वाले तीन कुख्यात अपराधी शकील, उमर मुहम्मद और उमरदीन को दबोचा लिया है. इसके अलावा वारदात में लूटपाट एवं वाहन चोरी करने वाले शातिर आरोपी छिबा को भी दबोचा। पुलिस आयुक्त के के राव के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए थाना धौज पुलिस ने राहगीरों से लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

गिरफ्तार आरोपियों का विवरण

1. शकील पुत्र मस्जिद निवासी देवला नंगली नूहू मेवात।
2. उमर मोहम्मद पुत्र ईश्वर निवासी देवला नंगली नूह मेवात।
3. उमरदीन उर्फ छिबा पुत्र मिशु निवासी देवला नंगली नूह मेवात।

थाना प्रभारी ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि 7 नौजवान लड़के सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी लेकर हथियार सहित गांव सिरोही रोड जकोपुर बीजापुर तिराहे पर आने जाने वाले लोगों को लूटपाट की फिराक में खड़े हैं।

जिस पर थाना प्रभारी ने तुरंत रेड डालने के लिए पार्टी तैयार कर उपरोक्त बताई हुई जगह पर टीम सहित सरकारी जिप्सी लेकर रवाना हुए। तिराहे पर पहुंचने से थोड़ी दूर पहले पुलिस ने अपनी जिप्सी की लाइट बंद कर आरोपियों तक पहुंची तो हथियार हाथ में लिए आरोपियों ने लूट के इरादे से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। जैसे ही आरोपियों को यह भनक लगी कि गाड़ी में पुलिस है तो आरोपी भागने लगे।

जिस पर एसआई मदन गोपाल व उनकी टीम ने आरोपियों को भागकर दबोचा जिसमें तीनों उपरोक्त आरोपियों को दबोचने में कामयाब हुए। बाकी चार आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए।

एसआई मदन गोपाल ने बताया कि भगोड़े चारों आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छिबा ने फरीदाबाद जिला से 6 मोटरसाइकिल चोरी करना भी कबूल किया है। आरोपी छिबा के खिलाफ फरीदाबाद, दिल्ली, पलवल, मेवात में करीब 19 मुकदमे दर्ज है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीन आरोपियों से स्विफ्ट गाड़ी, एक देसी कट्टा 315 बोर, चार जिंदा कारतूस, बरामद किए गए हैं।