अली शेरशाह ने 25 दिन पहले मेरी नाबालिक बेटी दामिनी को उठाया, दिल्ली पुलिस ढूंढने मे नाकाम: पिता

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली: दिल्ली के जैतपुर में एक नाबालिक लड़की करीब 24 दिन पहले गायब हो गयी। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है लेकिन अब तक दिल्ली पुलिस अगवा की गयी लड़की को ढूंढने में नाकाम है और पीड़ित परिवार बहुत परेशान है, पीड़ित परिवार ने अली शेरशाह और उसके दोस्तों पर सजिश करके लड़की का अपहरण करने का आरोप लगाया है, पीड़ित परिवार काफी डरा हुआ है, किसी बड़ी वारदात की आशंका जताई जा रही है, पुलिस की सुस्त कार्यवाही से नाराज होकर पीड़ित परिवार प्रदर्शन करने की तैयारी कर रहा है। पीड़ित भाई ने बताया कि उन्होंने पुलिस को अली शेरशाह के नाम से नामजद रिपोर्ट दर्ज करके की गुहार की थी लेकिन पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज कर दी और अब तक कोई कार्यवाही नहीं की।

जैतपुर थाने में दर्ज FIR के अनुसार – दिनांक 16 नवंबर 2019 को करीब 7 बजे सुबह लड़की दामिनी जिसकी उम्र लगभग 15 साल है, लड़की की जन्मतिथि 12/01/2005 है, जो पढ़ने के लिए मोलड़बंद स्कूल नंबर 2 के लिए निकली थी, लड़की वापस घर नहीं पहुंची तो हमने स्कूल में पता किया, वहां से पता चला कि लड़की आज स्कूल नहीं पहुंची है, हमने दामिनी को काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली, उसने स्कूल ड्रेस पहन रखी है, उसने नीले रंग का कुरता और सफेद रंग का सलवार पहन रखा है, पैरों में लाल रंग के सैंडल पहन रखे हैं, गले में लाल रंग की स्टाल है, उसकी लम्बाई 5 फुट, रंग गेंहुआ है, उसने मेरे मोबाइल – 9953882344 पर 8287495049 से फोन आया था लेकिन ठीक से बात नहीं हुई। मुझे लगता है कि मेरी बहन को कोई नामालूम व्यक्ति बहला फुसलाकर ले गया है। उसके खिलफा कानूनी कार्यवाही की जाय।

पीड़ित भाई की शिकायत पर जैतपुर थाना पुलिस ने IPC की धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है लेकिन 25 दिन में भी लड़की को बरामद नहीं किया गया है। पुलिस की ढीली कार्यवाही से पीड़ित परिवार दुखी है।

delhi-jaitpur-girl-kidnap