दिल्ली अग्निकांड: मुशर्रफ अली ने फोन पर दोस्त से कहा, मैं मरने वाला हूँ, अल्लाह मुझे बचा लो

नई दिल्ली, 9 दिसंबर: दिल्ली के फिल्मिस्तान स्थित अनाज मंडी इलाके में रविवार को हुए भीषण अग्निकांड में 43 लोगों की जान चली गई।

दिल्ली अग्निकांड के बाद सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है, वायरल ऑडियो में मुशर्रफ अली और उनके दोस्त मोनू की आवाज है, मुशर्रफ अली जो की फैक्ट्री में काम करते थे, फैक्ट्री में आग लगने के बाद मुशर्रफ अली ने अपने दोस्त मोनू के पास फोन किया, फोन पर अली ने मोनू से कहा की, या अल्लाह? फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी है, बचना मुश्किल लग रहा है, मुझे बहुत डर लग रहा है, प्लीज मोनू मुझे बचा लो?

जवाब में मोनू ने कहा, चिंता मत करो, अल्लाह पर भरोसा रखो। तुम्हें कुछ नहीं होगा, मोनू और मुशर्रफ अली के बीच इतनी ही बात हो पाई थी कि फोन कट गया। मोनू हेलो…हेलो…बोलते रहे, लेकिन उन्हें मुशर्रफ अली से कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद जानकारी मिली की मुशर्रफ अली फैक्ट्री में जिन्दा जल गए। 43 लोगों की मौत में मुशर्रफ अली भी शामिल थे? मुशर्रफ अली का दोस्त मोनू भी मुसलमान है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – मरने वाले ज्यादा से ज्यादा मुसलमान हैं? दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक मोहम्मद रेहान और मैनेजर फुरकान को गिरफ्तार कर लिया है? पूछताछ जारी है।