जिस एनकाउंटर से खुश हुआ पूरा देश, उस एनकाउंटर पर कांग्रेस ने उठाया सवाल, चिदंबरम बोले-?

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 6 दिसंबर: डॉ. दिशा के गुनहगारों के एनकाउंटर से एक तरफ पीडिता के परिवार के लोग खुश है, हैदराबाद के स्थानीय लोग खुश है, देश के आम लोग खुश है, वहीँ कांग्रेस पार्टी ने इस एनकाउंटर पर सवाल खड़ा कर दिया है, आखिर हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर किया तो कैसे किया।

हैदराबाद पुलिस की तरफ से किए गए इस एनकाउंटर पर देश के पूर्व गृह मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि हैदराबाद में आज जो कुछ भी हुआ है उसकी जांच होनी चाहिए।

वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश वाली वारदात पर उन्होंने कहा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां (झारखंड) आकर यूपी की बात करते हैं, लेकिन वहां ऐसा क्या सही है, जो यहां आकर यूपी की बात कर रहे हैं?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि -एनकाउंटर में मारे गए इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ की जांचने के लिए ले गई थी, लेकिन उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।