प्रियंका गांधी की सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक, उनके घर में घुसने वाली गाड़ी कांग्रेस नेता की थी

नई दिल्ली, 3 दिसंबर: पिछले हफ्ते कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के घर में अचानक एक संदिग्ध कार जा घुसी, उसके बाद कांग्रेस नेताओं ने इस मामले को यह कहकर तूल पकड़ा दिया की यह तो प्रियंका गांधी सुरक्षा में बड़ी चूक है और मोदी सरकार ने प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाकर बहुत गलत किया है, लेकिन अब जो खुलासा हुआ है, वो काफी चौकाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रियंका गांधी वाड्रा के घर में घुसने वाली गाडी किसी और की नहीं बल्कि चंद्र शेखर त्यागी की थी, जो कांग्रेस नेता के बेटे हैं. इसके साथ ही वह एमएलसी चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं. कार मेरठ में रजिस्टर्ड है. फिलहाल, मामले की और जांच की जा रही है.

अब सवाल यह उठता है की जब कार कांग्रेसी नेता के बेटे की है तो वह संदिग्ध कैसे हो सकती है, यह तो साफ़-साफ़ सिर्फ एक राजनितिक ड्रामा लग रहा है, इसके अलावा कुछ नहीं।

मालूम हो की पिछले महीने केंद्र सरकार ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा को दी गई एसपीजी सुरक्षा हटा दी थी. इसके बाद से इनको सीआरपीएफ द्वारा जेड प्लस सुरक्षा प्रदान की जा रही है. कांग्रेस पार्टी ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का कड़ा विरोध कर रही है।

Sponsored Articles
loading...