इमरान बोले- हिंदुवादी एजेंडे को आगे बढ़ा रही मोदी सरकार, BJP नेता ने कहा, खतना वाले ज्ञान न दें

नई दिल्ली, 13 दिसंबर: भारतीय संसद से पास हुए नागरिकता संशोधन बिल को लेकर पूर्वोत्तर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी इसका आलोचना की है और आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार अपने हिंदू वर्चस्ववादी एजेंडे को आगे बढ़ा रही है।

इमरान खान के इस बेतुके बयान के बाद बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने कहा की, बहु-बेटियों का खतना करने वाले भी अब ज्ञान दे रहे हैं।

बता दें की इमरान खान ने ट्वीट में लिखा- मोदी सरकार में भारत धीरे-धीरे हिंदू वर्चस्ववादी एजेंडे की तरफ बढ़ रही है। इमरान खान ने कहा कि जम्मू कश्मीर को अवैध तौर पर सीज कर और फिर असम में एनआरसी लागू कर इसकी शुरूआत हुई थी। अब नागरिकता संशोधन बिल के जरिए इसे बढ़ाया जा रहा है।

इमरान खान ने कहा कि मोदी सरकार का हिंदूवादी एजेंडा पाकिस्तान के लिए खतरा है और इससे बड़ी संख्या में खूनखराबा होगा और इसका असर पूरी दुनिया पर होगा।

इमरान खान को जवाब देते हुए बीजेपी नेता अश्विनी उपाध्याय ने कहा की – बहन-बेटियों का खतना कर बुर्के में कैद करने वाले भी हमें ज्ञान दे रहे हैं, बीजेपी नेता ने कहा- दुर्योधन के ननिहाल गंधार में बेटियों की पूजा होती थी लेकिन अब वहां (कंधार में) हलाला, मुताह और मिस्यार होता है। इसके साथ ही अश्विनी ने कहा की, ईमानदारी से बताना खान साहब – पाकिस्तान में मुस्लिम बहन बेटियों को बराबर अधिकार कब मिलेगा?