CAB: राज्यसभा में अमित ने शिवसेना पर बोला सीधा हमला, कहा- सत्ता के लिए कुछ लोग..?

नई दिल्ली, 11 दिसंबर: नागरिकता संशोधन बिल लोकसभा से पास हो गया है और आज इसे ऊपरी सदन राज्यसभा में पेश किया गया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज इस बिल को पेश किया. विपक्ष इस बिल का लगातार विरोध कर रहा है और संविधान विरोधी बता रहा है. इस बिल के खिलाफ असम समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में प्रदर्शन हो रहा है।

नागरिकता बिल पर बुधवार को राज्यसभा में तीखी बहस देखने को मिली, विपक्षी सांसदों ने सरकार पर एक से बढ़कर एक सवाल दागे, इन सभी सवालों का गृहमंत्री अमित शाह ने विस्तार से जवाब दिया, इसके अलावा अमित शाह ने शिवसेना पर जोरदार हमला भी बोला।

शिवसेना पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा की – शिवसेना ने कल लोकसभा में इस बिल का समर्थन किया था। महाराष्ट्र की जनता जानना चाहती है कि रात में ही ऐसे क्या हुआ कि उन्होंने आज अपना स्टैंड बदल दिया? लोग सत्ता के लिए कैसे-कैसे रंग बदल लेते हैं।

दरअसल राज्यसभा में बिल पर बहस के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था की ऐसी बातें कहीं जा रही हैं कि जो बिल का समर्थन करेंगे, वह देशभक्‍त हैं. मैंने यह भी सुना कि किसी ने कहा कि जो बिल का समर्थन नहीं करेंगे, वह पाकिस्‍तान की भाषा बोल रहे हैं, अमित शाह ने संजय राउत के इस बयान को सिरे से खारिज कर दिया।