निर्भया के दरिंदों को फांसी पर चढ़ाने के लिए जल्लाद बनने को तैयार हुआ ये युवक, वो भी फ्री में

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 4 दिसंबर: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद एक बार फिर निर्भया गैंग रेप के जख्म हरे हो गए हैं, पूरे देश को हिला कर रख देने वाली इस घटना को सात साल गुजर गए लेकिन निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक से फांसी की सजा पा चुके आरोपियों को अब तक सजा नहीं दी जा सकी है।

फिलहाल अब निर्भया के दोषियों के पास कानूनी विकल्प बहुत कम रह गए हैं। इनकी फांसी करीब है। लेकिन तिहाड़ प्रशासन को कुछ और ही चिंता सता रही है।

दरअसल, तिहाड़ जेल प्रशासन के पास निर्भया के दोषियों को फांसी पर चढ़ाने के लिए कोई जल्लाद ही नहीं है। सूत्रों के अनुसार एक महीने के अंदर आरोपियों की फांसी की सजा को लेकर तारीख आ सकती है।

ऐसे में तिहाड़ जेल प्रसाशन दोषियों को फांसी पर लटकवाने के लिए जल्लाद की तलाश में जुट गया है, इसी बीच सोशल मीडिया पर अलोक तिवारी नाम के युवक ने कहा है की मैं जल्लाद बनने को तैयार हूँ।

अलोक तिवारी ने ट्वीट कर कहा की, तिहाड़ जेल प्रशासन के पास फिलहाल फांसी चढ़ाने के लिए कोई जल्लाद नहीं है…देश की बहन बेटियों के साथ बलात्कार और उनकी हत्या करने वालो को फांसी पर चढ़ाने के लिए मैं “जल्लाद” बनने को तैयार हूँ….वो भी बिना एक पैसा लिए? तिवारी ने कहा, बस सरकार के आदेश का इंतजार है।

बता दें कि – अलोक तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, ट्विटर पर इनके एक लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं, बीजेपी के कई दिग्गज नेता इन्हें फॉलो करते हैं, तिहाड़ प्रसाशन चाहे तो इनसे संपर्क कर सकता है।