PM मोदी पहुंचे कानपुर तो भड़के अखिलेश यादव

LIKE फेसबुक पेज
akhilesh-yadav-angry-pm-narendra-modi-visit-kanpur-namami-gange

कानपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर में नमामि गंगे प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने पहुंचे हैं, उनके साथ दर्जनों केंद्रीय मंत्री भी कानपुर गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी कानपुर पहुंचे हैं। नमामि गंगे काउंसिल की बैठक में कई ऐलान किये जाने हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव प्रधानमंत्री मोदी के दौरे पर भड़क गए हैं। उन्होंने इस दौरे को मोदी का नाटक बताया। उन्होंने कहा की मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने यह कार्यक्रम आयोजित किया है जो सिर्फ एक दिखावा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नमामि गंगे मोदी सरकार का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दावा कर रहे हैं की गंगा पहले से साफ़ हुई है और कानपुर में गंगा का पानी आचमन के लायक बन गया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा – माँ गंगा की धारा अब कानपुर के घाटों पर स्वच्छ और निर्मल है, जल आचमन के उपयुक्त हो गया है, ऐसा आपके विजन और मार्गदर्शन के बिना सम्भव नहीं था। इस बैठक में भाग लेने वाले सभी अतिथियों, मा. केंद्रीय मंत्रियों, देश के विभिन्न प्रदेशों से आए मा. मुख्यमंत्रियों का भी स्वागत एवं अभिनंदन।