प्रेस-कॉन्फ्रेंस में पत्रकार के सवाल पर तिलमिलाए AAP सांसद भगवंत मान, मारपीट पर हुए उतारू!

चंडीगढ़, 24 दिसंबर: आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान एक बार फिर से अपनी गन्दी हरकतों को लेकर चर्चा में हैं, इस बार मान मीडिया वालों पर ही आपा खो बैठे?

दरअसल मंगलवार को चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी की प्रेस-कॉन्फ्रेंस थी, इसमें सांसद भगवंत मान भी मौजूद थे, कॉन्फ्रेंस के दौरान जैसे ही पत्रकारों ने मान से पार्टी के विपक्ष के तौर पर भूमिका को लेकर सवाल किया तो भगवंत मान आग बबूला हो गए और पत्रकारों से भिड़ गए।

इस दौरान सांसद भगवंत मान और पत्रकारों के बीच धक्का-मुक्की भी होने की खबर है, बताया जा रहा है की भगवंत मान बार-बार पत्रकार से कोई और सवाल पूछने को कह रहे थे, जब पत्रकार सुखबीर सिंह बादल को लेकर सवाल कर रहा था.

दरअसल पूरा मामला यह है की पत्रकार ने भगवंत मान से एक के बाद एक कई तीखे सवाल पूछे, जिसका जवाब भगवंत मान के पास नहीं थे, उसके भगवंत मान ने पत्रकार को धमकी देते हुए गंदे लहजे में कहा, क्या सारे सवाल तू ही पूछेगा। इसके मान पत्रकार के साथ धक्कामुक्की की और प्रेस-कॉन्फ्रेंस अधूरी छोड़कर चले गए। बता दें की भगवंत मान शराब पीसकर लोकसभा में भाषण एवं अन्य रैलियों को सम्बोधित करने के लिए जाने जाते हैं।

loading...