बगदादी की तरह आतंक फैला रहा है ओवैसी, इसपर लगनी चाहिए लगाम: वसीम रिजवी

LIKE फेसबुक पेज

लखनऊ, 17 नवंबर: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अशोक रिजवी ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की तुलना कुख्यात आतंकवादी अबू-बक्र अल बगदादी से की है, बगदादी को हाल ही में अमेरिकी सेना ने नर्क लोक पहुंचा दिया।

वसीम रिजवी ने कहा कि अबू बक्र-अल बगदादी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच कोई अंतर नहीं है। आतंक फैलाने के लिए बगदादी हथियार और गोला-बारूद इस्तेमाल करता था जबकि ओवैसी अपने ज़बान से आतंक फैलाने का काम करते हैं।

ओवैसी के बयानों और भाषणों को रिजवी ने आतंकी करार दिया है। मुसलमानों को उकसाने और उनके बीच भ्रम फैलाने के लिए ओवैसी को जिम्मेदार ठहराया है। रिजवी ने ओवैसी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह मुसलमानों को आतंक और खून-खराबे की ओर धकेल रहा है। यह उच्च समय है कि उस पर और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड पर प्रतिबंध होना चाहिए।

बता दें कि – अयोध्या मामलें पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद से ही असदुद्दीन ओवैसी लगातार भड़काऊ बयान दे रहे हैं. यहा तक की ओवैसी ने कहा की, मुझे अपनी मस्जिद वापस चाहिए। जबकि सुप्रीम कोर्ट ने विवादित भूमि रामलला को सौंप दी है।