कमलेश तिवारी मर्डर पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले अली सोहराब को UP पुलिस ने किया गिरफ्तार

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 16 नवंबर: हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की ह्त्या पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले अली सोहराब को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये वही अली सोहराब है जो ट्विटर पर काकवाणी के नाम से जाना जाता है। ट्विटर बॉयो में अली सोहराब खुद को एक डरा हुआ पत्रकार बताता है।

उल्लेखनीय है की लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर ह्त्या कर दी गई थी, कमलेश तिवारी की ह्त्या के बाद अली सोहराब ने ख़ुशी जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया था। ट्वीट में अली सोहराब ने लिखा था दिवाली की अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं। साथ में #कमलेश_तिवारी हैशटैग डाला था।

सोहराब अली अपने ट्वीट से यह जनवाना चाहता था की अच्छा हुआ इसकी ह्त्या हो गई, दिवाली से पहले बहुत बड़ा तोहफा है ये। बता दें कि – 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की ह्त्या हुई थी और 27 अक्टूबर को दिवाली थी। अली सोहराब के इस ट्वीट के बाद यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की थी और आज गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस ने अली सोहराब को उनके दिल्ली स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है। अभी उन्हें नंदनगरी पुलिस स्टेशन में रखा गया है।