पूरा करूँगा अपने पिता को दिया हुआ वचन, जाने, उद्धव ठाकरे ने अपने पिता को कौन सा वचन दिया था

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 8 नवंबर: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस्तीफा देने के बाद आरोप लगाया कि उनकी शिवसेना से ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री पद पर कोई बातचीत नहीं हुई। फडणवीस की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जवाब में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी पर बोला।

देवेंद्र फडणवीस के आरोपों पर जवाब देते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना झूठ बोलने वालों की पार्टी नहीं है और उन्हें फडणवीस से ऐसे आरोपों की उम्मीद नहीं थी. इसी के साथ उद्धव ठाकरे ने दो टूक कहा कि उन्हें बीजेपी से ये उम्मीद नहीं थी.

उद्धव ठाकरे ने एक सवाल के जवाब में कहा, “शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी मेरी चुनावों से पहले से थी. मैंने उन्हें भी बताया था कि शिवसेना का मुख्यमंत्री मैं एक दिन बनाऊंगा, ये वादा मैंने अपने पिता ( बाल ठाकरे ) से किया था. अब ये आपके साथ बने या अकेले. लेकिन अपने पिता को दिया हुआ वचन जरूर निभाउंगा।

इसके बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम झूठ बोलने वालों से बात नहीं करते। उन्होंने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आखिर बिना बहुमत के फडणवीस सरकार बनाने का दावा कैसे कर सकते हैं।