मध्यप्रदेश: सरकारी अस्पताल में नहीं है डॉक्टर, 12 घंटे तक तड़पती रही BJP विधायक की गर्भवती बेटी

LIKE फेसबुक पेज

मध्यप्रदेश, 21 नवंबर: मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर के न होने के कारण बीजेपी विधायक की बेटी लेबर पैन में 12 घंटों तक तड़पती रही. मध्य प्रदेश से श्योपुर जिले के विजयपुर से भाजपा के आदिवासी विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा है कि सरकारी अस्पताल में उनकी गर्भवती बेटी को प्रसव के लिए 12 घंटे लेबर पेन में इंतजार करना पड़ा है।

विधायक के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में अधिकारियों ने कहा कि उनकी बेटी का ऑपरेशन करना होगा। लेकिन उसके लिए अस्पताल में कोई डॉक्टर फिलहाल मौजूद नहीं हैं। विधायक ने कहा कि उनकी 26 वर्षीय बेटी धोदीबाई ने मंगलवार को एक प्राइवेट अस्पताल में एक नॉर्मल डिलीवरी से बच्चे को जन्म दिया है।

विधायक ने आरोप लगाया है कि अस्पताल के लोगों ने हमसे सही तरीके से बर्ताव नहीं किया। उन्होंने कहा, जब सोमवार को मेरी गर्भवती बेटी सुबह लगभग साढ़े 10 बजे जिला अस्पताल में भर्ती हुई तो डॉक्टर 12 घंटे तक नहीं आए। जिसके बाद हमने बेटी को अगले दिन एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया। वहां नार्मल डिलेवरी हुई, जबकि सरकारी अस्पताल के अधिकारियों ने ऑपरेशन की बात कही थी।