हवाईजहाज में मनाया गया गरीब नेता तेजस्वी का जन्मदिन, जमीन से 30000 फीट की ऊंचाई पर हुई दावत

LIKE फेसबुक पेज

पटना, 11 नवंबर: खुद को गरीब नेता और गरीबों का मसीहा बताने वाले आरजेडी नेता और तेजस्वी यादव का 9 नवंबर को जन्मदिन था। तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन हवाई जहाज में भव्य तरीके से मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

तेजस्वी के जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग तंज कसने लगे, अक्सर देखा जाता है नेता लोग अपना जन्मदिन अनाथ आश्रम में मनाते हैं, कोई-कोई नेता तो अपने जन्मदिन पर गरीबों को शॉपिंग भी करा देता है। ताकि जनता के के बीच सन्देश जाए की हाँ नेता जी, गरीबों का ध्यान रखते हैं।

लेकिन खुद को गरीब नेता और गरीबों का मसीहा बताने वाले तेजस्वी यादव ने तो जमीन से 30000 फीट की ऊंचाई पर यानी की हवाई जहाज के अंदर अपना जन्मदिन मनाया और दावत उड़ाई। तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन पर गरीबों के बीच जाना भी मुनासिब नहीं समझा।

तेजस्वी यादव के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए एबीपी न्यूज़ के पत्रकार विकास भदौरिया ने लिखा – गरीब-गुरबा के नेता और लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव के जन्मदिन का जश्न, चार्टर प्लेन में मनाया जा रहा है, जमीन से 30000 फीट की ऊंचाई पर हवाई जहाज में दावत उड़ाई जा रही है। वाह रे गरीबी, वाह रे फ़क़ीरी।