राफेल पर मोदी सरकार की बड़ी जीत: BJP बोली- कांग्रेस ने किया देश की सुरक्षा से खिलवाड़, माफ़ी मांगे

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 14 नवंबर: आख़िरकार आज सुप्रीम कोर्ट ने भी मुहर लगा दी की चौकीदार प्योर है, जी हाँ। बता दें की सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दायर की गई पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से नरेंद्र मोदी सरकार को बड़ी जीत हुई है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी  पर जोरदार हमला बोला, बीजेपी मुख्यालय में प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि – जिनके ( कांग्रेस ) हाथ पूरी तरह से भ्रष्टाचार में रंगे हैं, देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया है, वो अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को कोर्ट में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे थे। बीजेपी ने कहा कि, कांग्रेस तुरंत माफ़ी मांगना चाहिए।

बता दें कि – 14 दिसंबर 2018 को राफेल डील पर सरकार को क्लीन चिट देने के मामले पर यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और वरिष्ठ वकील समेत अन्य लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर की थी. इन्हीं याचिकाओं को आज सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

लोकसभा चुनाव के दौरान राफेल विमान डील का मामला इतना ज्यादा बढ़ गया था कि अदालत के फैसले का बाद भी कई पुनर्विचार याचिकाएं डाली गई थी. वर्ष 2018 में सुप्रीम कोर्ट राफेल की कीमत और कॉन्ट्रैक्ट पर सरकार को क्लीन चिट दे चुकी है।