सिद्धू ने दी धमकी, कहा- नहीं मिली इजाजत तो बाघा बॉर्डर के रास्ते पैदल चला जाऊँगा पाकिस्तान

LIKE फेसबुक पेज

पंजाब, 6 नवंबर: पंजाब सरकार में पूर्व मंत्री और कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाने की जिद पर अड़े हुए हैं। यहाँ तक की सिद्धू पाकिस्तान जाने के लिए किसी भी सीमा को लांघने के लिए तैयार हैं।

दरअसल 9 नवंबर को पाकिस्तान में करतारपुर कॉरिडोर का उदघाटन होना है। उदघाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता भेजा है। सिद्धू ने न्योता स्वीकार भी कर कर लिया है। पाकिस्तान से सिद्धू को निमंत्रण आने के बाद भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा कि, बिना भारत सरकार की इजाजत से कोई पाकिस्तान नहीं जा सकता।

अब सिद्धू पाकिस्तान जाना चाहते हैं और उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर एवं विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर पाकिस्तान जाने की इजाजत मांगी है। हालाँकि कई घण्टे बीत जाने के बाद भी सिद्धू को पाकिस्तान जाने की इजाजत नहीं मिल सकी है। जिसके कारण सिद्धू परेशान हैं और उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि, अगर मुझे इजाजत नहीं मिलेगी तो बाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान जाऊँगा। करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल हूँगा।

बता दें कि – इमरान खान और भारतीय सेना के हत्यारे जनरल कमर जावेद बाजवा सिद्धू के परम मित्र हैं और परम मित्र ने न्योता भेजा हो तो कोई कैसे ठुकरा सकता है।