170 विधायक जेब में लेकर घूम रही शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे बोले- सरकार बनाना कोई मजाक नहीं है

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 12 नवंबर: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने के बाद ताबड़तोड़ प्रेस-कॉन्फ्रेंसों का दौर शुरू हो चुका है, पहले एनसीपी-कांग्रेस ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस किया उसके बाद शिवसेना ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके अपनी भड़ास निकाली।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा, भाजपा को 48 घंटे का समय दिया गया। लेकिन शिवसेना को 24 घंटे का वक्त दिया। हमें पूरा वक्त नहीं दिया गया। हमने राज्यपाल से सरकार बनाने की इच्छा जताई थी। कांग्रेस और एनसीपी ने हमसे संपर्क किया था। कांग्रेस, एनसीपी से हमारी बात चल रही है। महाराष्ट्र जैसे राज्य में सरकार बनाना कोई बच्चों का खेल नहीं है।

बता दें कि – कुछ दिन पहले महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शिवसेना बड़ी बड़ी बातें कर रही थी, कभी 170 विधायकों का समर्थन का दावा करती थी, कभी कहती थी कि CM तो शिवसेना का ही बनेगा। शिवसेना ऐसा जाहिर कर रही थी जैसे कि कांग्रेस और एनसीपी इनकी जेब में हो लेकिन आज कांग्रेस ने समर्थन न दे करके आसमान में उड़ रही शिवसेना को जमीन पर पटक दिया है। अब अपनी हैसियत पता चलने के बाद अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे कहा, सरकार बनाना आसान नहीं है।