शिवसेना ने भी अपना ली कांग्रेस विचारधारा, महाराष्ट्र में भाजपा-कांग्रेस में होगी लड़ाई: अमित शाह

LIKE फेसबुक पेज
shivsena-become-congress-says-amit-shah

मुंबई: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि शिवसेना के कांग्रेस के पास जाने से भाजपा को कोई नुकसान नहीं होगा, पहले महाराष्ट्र में कई विधारधारा थी लेकिन अब सिर्फ भाजपा और कांग्रेस की विचारधारा बची है, अब शिवसेना ने भी कांग्रेस की विचारधारा अपना ली है इसलिए अब दो विचारधाराओं में सीधी टक्कर होगी जिसका फायदा भाजपा को मिलेगा।

अमित शाह ने महाराष्ट्र में हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों पर सफाई देते हुए कहा की हॉर्स ट्रेडिंग तो कांग्रेस पार्टी ने की है, उन्होंने शिवसेना को मुख्यमंत्री पद का लालच देकर पूरा अस्तबल ही खरीद लिया, महाराष्ट्र में शिवसेना ने हमसे धोखा करके विपरीत विचारधारा वाली कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना ली, अब शिवसेना भी कांग्रेस जैसी पार्टी बन गयी है।

अमित शाह ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा दुश्मनों ने हमारा कोई नुकसान नहीं किया, हमारे दोस्त ने ही हमें नुकसान पहुंचाया है। चुनावी नतीजे आने के बाद शिवसेना का मन बदल गया और वह कांग्रेस जैसी भाषा बोलने लगी।

आपको बता दें की महाराष्ट्र में शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस की खिचड़ी सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे ने शपथ ली, उनके साथ शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के दो दो मंत्रियों ने भी शपथ ली है, अभी किसी को उप मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है।

शिवसेना की तरफ से एकनाथ शिंदे और शुभाष देसाई, एनसीपी की तरफ से छगन भुजपान और जयंत पाटिल और कांग्रेस की तरफ से नितिन रावत और बालासाहेब थोराट ने शपथ ली है।