शिवसेना और कांग्रेस को अपने ही विधायकों पर नहीं रहा भरोसा, होटल में किया कैद

महाराष्ट, 8 नवंबर: महाराष्ट्र के चुनावी नतीजे लगभग आये लगभग 15 दिन बीत चुके हैं। इसके बावजूद भी सरकार का गठन नहीं हो सका है। ना ही शिवसेना-बीजेपी के बीच खींचतान कम हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है की शिवसेना और कांग्रेस ने अपने-अपने विधायकों को एक साथ होटल में शिफ्ट कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को होटल रंग शारदा से निकालकर किसी दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया है। हालाँकि जिस होटल में शिवसेना विधायक टिके हैं, उसकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है।

वहीँ कांग्रेस ने अपने सभी विधायकों को महाराष्ट्र से बाहर लेकर चली गई है, खबर है की कांग्रेस ने अभी सभी विधायकों राजस्थान क राजधानी जयपुर के एक होटल में शिफ्ट किया है। एक बात अब साफ़ हो गई है की शिवसेना और कांग्रेस को अब अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं रह गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – कल यानी 9 नवंबर को महाराष्ट्र विधानसभा का कार्यकाल ख़त्म हो रहा है। ऐसे में सरकार न बनने पर राज्यपाल राष्ट्रपति साशन का ऐलान कर सकते हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा की क्या शिवसेना-बीजेपी आपसी लड़ाई को निपटाकर सरकार बनाएंगी या राज्य में राष्ट्रपति साशन देखना चाहेंगी।