भाजपा के साथ ही सरकार बनाएगी शिवसेना? रामदास अठावले ने संजय राउत को सुझाया ये फार्मूला

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 18 नवंबर: महाराष्ट्र में अभी भी सरकार गठन को लेकर तस्वीर साफ़ नहीं हो पा रही है, इस बीच रामदास अठावले ने एक बड़ा बयान दिया है। अठावले ने कहा, मैंने शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत से बात की है, मैंने उन्हें एक फार्मूला सुझाया जिसके तहत सूबे में 3 साल तक भाजपा का सीएम और दो साल तक शिवसेना का सीएम होगा।

जिसपर संजय कहा कि अगर बीजेपी सहमत होती है तो शिवसेना इस बारे में सोच सकती है। मैं बीजेपी के साथ इस पर चर्चा करूंगा। संजय राउत के बयान से साफ़ पता चलता है की उन्हें एनसीपी और कांग्रेस का समर्थन नहीं मिल पाया है, इसलिए वो अब भी बीजेपी के साथ जाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि – कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ अपनी मुलाकात से पहले एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र में सरकार गठन का दावा कर रहे सभी दलों को अपना रास्ता चुनना होगा।

भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद शिवसेना ने कांग्रेस-राकांपा गठबंधन से समर्थन के लिये संपर्क किया था। हालाँकि शरद पवार ने कहा, भाजपा-शिवसेना साथ लड़े, हम (राकांपा) और कांग्रेस साथ मिलकर लड़े। उन्हें अपना रास्ता चुनना है और हम अपनी राजनीति करेंगे। फिलहाल महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से ट्विस्ट आ गया है।