इस ट्विटर यूजर का सामना नहीं कर पाए CM नीतीश कुमार, ओवैशी और ठाकरे, ब्लॉक कर भाग खड़े हुए

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 14 नवंबर: आज के समय में आम लोगों से लेकर नेता और अभिनेता तक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं। लोगों को इस प्लेटफॉर्म से अपनी बात रखने की सुविधा मिलती हैं। लेकिन कुछ युवाओं की लेखनी का सामना बड़े-बड़े दिग्गज नहीं कर पाते हैं और ब्लॉक कर भाग खड़े होते हैं।

 

ऐसे ही एक ट्विटर यूजर हैं जिनका नाम कुंवर अजय सिंह सेंगर हैं, सेंगर की लेखनी का सामना ट्विटर पर 3 बड़े दिग्गज नेता नहीं कर पाए और ब्लॉक करके भाग गए। इन नेताओं में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हैदराबाद के सांसद और AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी और शिवसेना के विधायक आदित्य ठाकरे। ये वही आदित्य ठाकरे हैं, जिन्हें महाराष्ट्र का सीएम बनाने के लिए उद्धव ठाकरे ने बीजेपी से 30 साल पुरानी दोस्ती तोड़ दी और उस पार्टी के दरवाजे पर जाकर समर्थन मांग रहे हैं जो इनके विचारधारा के विपरीत है। फिर भी आदित्य ठाकरे को सीएम नहीं बना पा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि – कुंवर अजय सिंह सेंगर माने-जाने ट्विटर यूजर हैं, ट्विटर पर सेंगर के 58 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं, अजय को पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह जैसे कई दिग्गज नेता फॉलो करते हैं। सेंगर पेशे से सीए फ़ाइनलिस्ट हैं। ये तमाम जानकारियां अजय सेंगर के ट्विटर बॉयो से ली गई हैं।