प्रफुल्ल पटेल ने उड़ाई सुरजेवाला के दावों की धज्जियाँ, कहा- मेरा फोन हैक नहीं हुआ, कांग्रेस झूठ बोल रही

नई दिल्ली, 4 नवंबर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला के दावों की धज्जियाँ उड़ा दी है। दरअसल कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने रविवार कहा था प्रियंका गांधी, ममता बनर्जी के साथ-साथ एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल का भी फोन हैक हुआ था। सुरजेवाला के दावों को प्रफुल्ल पटेल ने आधारहीन बताते हुए कहा कि – मेरा फोन हैक नहीं हुआ।

कांग्रेस की सहयोगी एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल ने कांग्रेस की पोल खोलते हुए कहा की मेरे व्हाट्सएप्प पर ऐसा कोई मैसेज आया ही नहीं, जिसमें कहा गया हो आपका फोन हैक है।

दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि – भारत के 41 नेताओं के फोन हैक किये गए हैं। जिनमें प्रफुल्ल पटेल भी शामिल हैं। इसी आधार पर कांग्रेस ने प्रेस कांफ्रेस करके मोदी सरकार पर जासूसी का आरोप लगाया। लेकिन प्रफुल्ल पटेल ने कांग्रेस का साथ नहीं दिया।

व्हाट्सएप्प ने बताया कि – इजराइली कम्पनीँ ने पेगासस सॉफ्टवेयर की मदद से व्हाट्सएप्प के जरिये कई देशों के नेताओं, पत्रकारों, मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के फोन हैक किये हैं। जिन लोगों के फोन हैक किये हैं। व्हाट्सएप्प ने उनका नाम नहीं बताया है। फिलहाल भारत सरकार ने इस मामलें में व्हाट्सएप्प से जवाब माँगा है।

Sponsored Articles
loading...