राज्यपाल ने किया अन्याय, BJP, शिवसेना, NCP को न्योता दिया, कांग्रेस को नहीं दिया: अहमद पटेल

LIKE फेसबुक पेज

महाराष्ट्र, 12 नवंबर: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद एनसीपी-कांग्रेस ने संयुक्त प्रेस-कॉन्फ्रेंस की और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस प्रेस-कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल जैसे दिग्गज मौजूद रहे।

इस दौरान कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सोनिया गांधी के करीबी अहमद पटेल ने कहा की राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस के साथ अन्याय किया है, अहमद ने कहा, राज्यपाल ने सरकार बनाने के लिए बीजेपी को बुलाया, शिवसेना को बुलाया और एनसीपी को भी बुलाया लेकिन कांग्रेस को नहीं बुलाया है इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

इसके साथ ही अहमद पटेल ने कहा कि, राज्यपाल ने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागकर संवैधानिक पदों की धज्जियाँ उड़ाई है, ये लोकतंत्र का भद्दा मजाक है।

बता दें कि – महाराष्ट्र में 19 दिनों तक चले सियासी घटनाक्रम के बीच कोई भी पार्टी बहुमत नहीं साबित कर सकी, जिसकी वजह से राज्यपाल को राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश करनी पड़ी और राष्ट्रपति ने राज्यपाल की सिफारिश मंजूर कर ली और महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन प्रभावी हो गया।