पुलिस सुरक्षा के बीच वकीलों ने किया पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने लिए मजे

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 7 नवंबर: राजधानी दिल्ली में चल रही वकीलों और पुलिसकर्मियों की लड़ाई ने पूरे देश में त्राहिमाम मचाया हुआ है। पार्किंग को लेकर शुरू हुए इस विवाद ने खतरनाक मोड़ तब ले लिया जब वकीलों ने कोर्ट के बाहर पुलिसकर्मियों को झन्नाटेदार चांटे जड़ने शुरू कर दिए। मगर हैरानी वाली बात यह थी की पुलिस वाले वकीलों के सामने भीगी बिल्ली बने हुए थे। पता ही नहीं चल रहा था पुलिस वालों को किस चीज की ट्रेनिंग मिलती है.

अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कुछ वकील पुलिस सुरक्षा के बीच पुलिसकर्मियों का विरोध करने निकले हुए हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान वकील जो बैनर अपने हाथ में लिए हैं, उसमें बार एसोसिएशन सुल्तानपुर लिखा हुआ है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह तस्वीर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की ही है, हालाँकि इस तस्वीर का दिल्ली वाली घटना से कोई सम्बन्ध है या ये पुरानी तस्वीर है, अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं, लोगों का कहना है कि – ये वकील और पुलिसवाले आपस में लड़कर आम जनता को उल्लू बना रहे हैं, चार दिन में फिर दोनों साथ हो जायेंगें। क्योंकि दोनों ही कानून के रक्षक हैं, वहीँ कुछ लोगों का कहना है की हद है वकीलों की, जिसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं उसी की सुरक्षा भी ले रहे हैं।