कम्युनिस्टों ने JNU को बना दिया है देशद्रोह का अड्डा, JNU को चाहिए इन देशद्रोहियों से आज़ादी

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 18 नवंबर: बीजेपी नेता और पूर्व विधायक एवं मंत्री कपिल ने कहा की – जवाहर लाल यूनिवर्सिटी ( जेएनयू ) को कम्युनिस्टों ने देशद्रोह का अड्डा बना दिया है। अब इन देशद्रोहियों से जेएनयू को आजादी चाहिए।

दरअसल जेनएयू में कमरे का किराया 10 रूपये से बढ़कर 300 रूपये क्या हुआ, जेएनयू के वामपंथी छात्रों ने हंगामा मचा दिया। विरोध प्रदर्शन के नाम पर जेएनयू के वामपंथी छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की। कैम्पस में अश्लील बातें लिखी। और तो और स्वामी विवेकानंदन की मूर्ति को भी छतिग्रस्त कर दिया। मूर्ति के नीचे अपशब्द भी लिखा। जिसे हम यहाँ नहीं लिख सकते हैं।

जेएनयू के वामपंथी छात्रों की इस अश्लील हरकत के बाद सोशल मीडिया पर जेएनयू को बंद करने का ट्रेंड चलने लगा। अब जेएनयू के वामपंथी छात्रों की अश्लील हरकत पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि – JNU गलत नहीं हैं, JNU में कब्जा करके बैठे कम्युनिस्ट गैंग गलत हैं, JNU को अब आज़ादी की जरूरत हैं, कपिल ने कहा की, जेनएयू को देशद्रोहियों से आजादी चाहिए, लेफ्टिस्टों से आज़ादी चाहिए, स्वामी विवेकानंद विरोधियों से आज़ादी चाहिए। इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने कहा- जेएनयू को टुकड़े टुकड़े गैंग के टुकड़ों पर पलने वाले कन्हैया शेहला जैसों से आज़ादी चाहिए।