महिला पत्रकार से बदतमीजी कर रहे थे JNU के छात्र, फिर पत्रकार ने ऐसा जवाब दिया की होने लगी तारीफ

LIKE फेसबुक पेज

नई दिल्ली, 19 नवंबर: हॉस्टल में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ जवाहर लाल यूनिवर्सिटी ( जेनएयू ) के छात्र पिछले कई दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान विरोध प्रदर्शन को कवर कर रहे पत्रकारों के साथ जेनएयू के छात्रों ने बदतमीजी भी की। लेकिन जेनएयू के छात्रों का सोमवार को एक ऐसी महिला पत्रकार से सामना हो गया जो उन्ही के भाषा में करारा जवाब दिया।

बता दें कि – सोमवार को जहाँ संसद के शीतकालीन सत्र का पहला दिन था, वहीँ दूसरी ओर बाहर सड़कों पर JNU के छात्र प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान विरोध प्रदर्शन को कवर करने सुदर्शन न्यूज़ की रिपोर्टर आँचल यादव पहुंची थी। आँचल यादव ने जेनएयू के छात्रों से प्रदर्शन के बारे में जानना चाहा। आँचल ने कहा, आप आजादी-आजादी के नारे क्यों लगा रहे हो।

रिपोर्टर आँचल यादव को अपने विरोध प्रदर्शन के बारे में जानकारी देने के बजाय जेनएयू के छात्रों ने रिपोर्टर के साथ बदतमीजी की और “सुदर्शन न्यूज़” गो बैक के नारे लगाने लगे। फिर क्या था, रिपोर्टर आँचल जेनएयू के छात्रों से डरकर भागी नहीं, बल्कि पूरी हिम्मत के साथ डंटी रही।

आँचल यादव ने जेनएयू के छात्रों को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब देते हुए कहा कि, हम सुदर्शन न्यूज़ से हैं, फाड़ कर रख देंगें, अगर हमारे साथ बदतमीजी करोगे तो। रिपोर्टर आँचल यादव का करारा जवाब सुनकर जेनएयू के छात्र इधर-उधर मुंह छुपाकर भागने लगे और देखते ही देखते सुदर्शन न्यूज़ की रिपोर्टर आँचल यादव की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। आँचल यादव की बहादुरी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।