भारत के 14 करोड़ सिखों को अब मुसलमान मानने लगे पाकिस्तानी मौलवी: देखें वीडियो

LIKE फेसबुक पेज
india-sikh-are-musalman-says-pakistan-maulwi-on-kartarpur

नई दिल्ली: पाकिस्तानी के करतारपुर स्थित गुरु नानक साहब के गुरुद्वारे के दर्शन के लिए पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर खोला, इसके पीछे पाकिस्तान की एक बड़ी चाल है, पाकिस्तान सोच रहा है की जिस तरह से उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर खोलकर सिखों पर अहसान किया है उसी तरह से हिंदुस्तान के साथ जंग में भारत के सिख पाकिस्तान का साथ देंगे और हिन्दुओं का नामो-निशान मिटा देंगे।

एक पाकिस्तानी मौलवी तो यही कह रहे हैं, उनका कहना है की भारत में 14 करोड़ सिख हैं, एक करोड़ कश्मीरी हैं और हिंदुस्तान में 30 करोड़ मुसलमान हैं, एक तरह से अब भारत में 45 करोड़ मुसलमान हो गए हैं, अब सिख भी हमारे साथ होंगे, हमने उन्हें इज्जत दी है, हमने उन्हें अपने सर पर बिठाया है, उन्हें इमरान खान ने इज्जत दी है, पाकिस्तान ने उन्हें इज्जत दी है, जनरल बाजवा ने उन्हें इज्जत दी है, पाकिस्तान फ़ौज ने उनका एहतराम किया है, अब सिख भी हमारे साथ होंगे, मोदी को अब सबक सिखाने का समय आ गया है, 45 करोड़ इंडिया में हैं और 20 करोड़ मुसलमान यहाँ हैं, मोदी अब तेरी खैर नहीं है, हिंदूसों का अब नामोनिशान मिट जाएगा दुनिया से।

पाकिस्तानी मौलवी ने कहा की यह पाकिस्तान आर्मी चीज बाजवा और प्रधानमंत्री इमरान खान का बहुत बड़ा कारनामा है, ये किसी की सोच में भी नहीं था। नीचे वीडियो देखिये और पाकिस्तान की खतरनाक चाल को आप भी समझिये।