मूलचंद शर्मा को बनना चाहिए बिजली मंत्री, ताकि उनके होटल में छापा मारकर कोई बिजली चोरी ना पकड़ सके

पंचकूला, 14 नवंबर: हरियाणा में भाजपा-जजपा सरकार गठन के 17 दिन बाद मंत्रिमंडल का भी विस्तार हो चुका है, पहले विस्तार में करीब छह मंत्री शपथ ले सकते हैं। दोपहर 12:30 पर हरियाणा राजभवन में शपथ ग्रहण का आयोजन किया जाएगा, जिसमें राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य सभी नए मंत्रियों को शपथ ग्रहण करवाएंगे।

राजभवन में शपथ ग्रहण की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बताया जा रहा है की जिन विधायकों को मंत्रीपद की शपथ लेना है, उनको निमंत्रण भेजा जा चुका है, जिसमें अनिल विज, कंवर पाल गुर्जर, बनवारी लाल, अभय सिंह यादव, दीपक मंगला और मूलचंद शर्मा के नाम है। इसके अलावा निर्दलीय विधायकों के नाम पर भी मंथन हो रहा है.

इसी बीच खबर आ रही है की बल्लबगढ़ के विधायक और पूर्व मंत्री रामविलाश शर्मा के समधी मूलचंद शर्मा का मंत्री बनना तय है, जबसे लोगों के कानों तक यह खबर पहुंची है तबसे लोगों के बीच एक ही चर्चा हो रही है की अगर मूलचंद शर्मा को मंत्री बनाया जाय तो बिजली मंत्री बनाया जाय। क्योंकि अगर मूलचंद शर्मा बिजली मंत्री रहेंगें तो किसी अधिकारी की हिम्मत नहीं पड़ेगी उनके मिलन होटल में छापा मारकर बिजली चोरी पकड़ सके।

दरअसल हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बिजली निगम की विजिलेंस टीम ने सीकरी स्थित मिलन रेस्टोरेंट में छापा मारकर बिजली चोरी पकड़ी थी, विजिलेंस टीम के अनुसार रेस्टोरेंट में पास में लगे ट्रांसफार्मर से डायरेक्ट लाइन जोड़कर बिजली चोरी की जा रही थी। इसके बाद टीम ने कनेक्शन काट दिया। बिजली चोरी के आरोप में 3 लाख 17 हजार रुपए का जुर्माना मिलन रेस्टोरेंट के नाम किया गया था। यह रेस्टोरेंट बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा के नाम था। इसीलिए लोगों का कहना है की मूलचंद को बिजली मंत्री बनाया जाय।